बॉलीवुड एक्टर हेमा मालिनी ने संसद में लगाया झाड़ू तो धर्मेंद्र बोले, अनाड़ी लग रही थी

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र यूं तो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र ने हाल ही अपनी बीवी हेमा मालिनी को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को संसद भवन के बाहर झाड़ू लगाने को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. अब इस लिस्ट में धर्मेंद्र का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, 83 साल के धर्मेंद्र से जब किसी ट्विटर यूजर ने पूछा गया कि क्या कभी हेमा मालिनी ने अपनी जिंदगी में झाड़ू उठाया है. इस सवाल का धर्मेंद्र ने बड़ी ही चालाकी से जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एक्टर धर्मेंद्र  ने अपने ट्विटर हैंडल से जवाब देते हुए कहा, ‘हां फिल्मस में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी. मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे सफाई बहुत पसंद है.’ धर्मेंद्र का ये ट्वीट 400 से ज्यादा बार लाइक किया गया और ट्विटर पर फैन्स ने उनके इस ट्वीट की भी खूब तारीफ की.

धर्मेंद्र  ने एक और ट्वीट करते हुए लोगों से साफ-सफाई को लेकर अपील की. मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी  के स्वच्छता अभियान को लेकर और प्रधानमंत्री के क्लीन भारत के विजन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, ‘फील फॉर न्यू इंडिया.’ हेमा मालिनी से जब इस अभियान को लेकर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वो अपने प्रदेश में भी इस अभियान को जारी रखेंगी.

%d bloggers like this: