बॉलीवुड: सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

Spread the love

बॉलीवुड: डांस का दमदार शो ‘नच बलिए 9 शुरू हो चुका है और देखते ही देखते शो टीआरपी की रेस में भी आगे बढ़ रहा है. लेकिन शो पर कुछ दिनों पहले शांतनू महेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को डांस करते वक्त गहरी चोट लग गई थी. ‘नच बलिए नित्यामी शिर्के की इस हालत से उबर पाता इससे पहले ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी बीमार पड़ गए. शो पर आ रही लगातार मुसीबतों को देखते हुए सलमान खान सहित शो के दूसरे निर्माताओं ने इसका हल निकालने का सोचा. इसके तहत सलमान खान और बाकी निर्माताओं ने ‘नच बलिए 9 में कुरान शरीफ का पाठ करवाया.


स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने ‘नच बलिए ‘ के सेट पर कुरान शरीफ का पाठ करवाने के लिए मदरसे के बच्चों को बुलवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट से सभी बुरी चीजों को दूर करने के लिए मदरसे के बच्चों को सेट पर लाया गया. निर्माताओं ने यह निर्णय शो में प्रतियोगियों के डांस के सफर को आसान बनाने और कंटेस्टेंट की परेशानियों को दूर करने के लिए किया था.

बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले ‘नच बलिए (Nach Baliye 9)’ के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. शो में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच मौजूदा जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. ‘नच बलिए 9’ को रवीना टंडन जज करती नजर आ रही हैं. हर हफ्ते शो के सेट पर कुछ न कुछ धमाल जरूर होता है.

%d bloggers like this: