google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

हाउसफुल’ का 17वें दिन भी धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Spread the love

बॉलीवुड: अक्षय कुमार रितेश देशमुख और बॉबी देओल की फिल्म ‘हाउसफुल 4ने सिनेमाघरों में अपना शानदार प्रदर्शन 17वें दिन भी जारी रखा. ‘हाउसफुल 4’ द्वारा सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन और बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई ने इसे साल की बड़ी फिल्मों में शामिल कर दिया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि ‘हाउसफुल 4 ने बीते दिन करीब 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 17 दिनों में कुल 193 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ ने धनतेरस के मौके पर रिलीज होकर लगभग पूरे हफ्ते ही ताबड़तोड़ कमाई की है. बंपर ओपनिंग करने वाली अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. केवल देश में ही नहीं, हाउसफुल 4 का जलवा विदेशों में भी खूब देखने को मिला. दूसरे हफ्ते में हाउसफुल 4 ने पहले दिन 8 करोड़, दूसरे दिन 10, तीसरे दिन 13 करोड़, चौथे दिन 5.50, पांचवें दिन 4.75 करोड़ और छठे दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है.

‘हाउसफुल 4 की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय बॉबी रितेश, कृति, पूजा और कृति एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

%d bloggers like this: