आपदा काल मे भी कालाबाजारी और जमाखोरी, नोएडा सेक्टर5 मे.

Spread the love

हमारे प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी ने इस वैश्विक महामारी रूपी आपदा के फौरी तौर पर निदान के लिए 14 अप्रैल तक लोकडौन का आदेश जारी किया है।जो देश की सुरक्षा के लिए बहुत ही सराहनीय कदम है।और हम सब इस लोकडौन का समर्थन करते
हैं।
हमने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के इस लोकडौन को देखते हुए जनता के सुविधा एवम सुरक्षा के लिए कुछ दिसा निर्देश जारी किए गए हैं। जैसे गली मोहल्लों की सफाई ।खास जगह की सेनेटाइज करवाना।


लेकिन इस बीच जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर का ध्यान गाँव हरौला सेक्टर 5 नोएडा की ओर दिलाना चाहता हूँ।जहां लोकडौन अभी तीन दिन ही बाईट है कि कालाबाजारी यो की चांदी कट रही है।प्रशासन की तरफ से कोई सहायता अभी तक मुहैया नहीं कराया गया है इस गांव की आबादी भी छेत्रफल को देखते हुए कुछ अधिक है।इस गांव में दैनिक मजदूरी जैसे रिक्शा पटरी खोखा रेहड़ी एवम भवन निर्माण के मजदूरों की भरमार है ।

लेकिन शासन प्रसासन की ओर से इनकी सुध लेने वाला कोई दिखाई नहीं दिया ।हा पुलिस वालों को गली गली में डंडा फटकारते हुए जरूर दिखाई देते हैं ।इस वजह से जो गाँव के अंदर जो दुकान खुलती भी हैं दाल चावल आटा तेल साबुन एवम फल सब्जी डेढ़ गुने या फिर दुगने रेट पर बेचे जा रहे हैं।इस लिए प्रशासन से मेरा अनुरोध है कि इस गांव के साथ पूरे गौतम बुद्धनगर पर निगाह रखते हुए उचित व्यवस्था का तुरंत प्रवंध करने का कष्ट करें।
रिपोर्टर
रामहेश जयंत
यूनाइटेड भारत न्यूज़

%d bloggers like this: