बिहार : बाढ़ पीड़ितों को पहुचाया राहत सामाग्री

Spread the love

बिहार दिनांक 18 जुलाई 2019.

बिहार मे अचानक आयी बाढ़ तथा बारिश से भारी नुकसान की खबर है। सीतामढ़ी , दरभंगा, मधुबनी, सहरसा तथा मुजफ्फरपुर सबसे ज्यादा प्रभावित है। हालत इतनी खराब है कि लोगो को सड़क पर डेरा डाल कर रहना पड़ रहा है। लाखो लोग अभी भी बाढ़ के पानी मे फंसे हुए है। प्रशासन उनकी मदद करने की कोशिश कर रही है लेकिन सरकार के पास मे लगता है संख्या बल की कमी है।

इसी बीच अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के छात्रों ने बाढ़ पीड़ित के लिए अपना हाथ बढाकर उस मदद के लिए आगे आये है। छात्र परिषद ने जहाँ लोगों को बाढ़ से बाहर निकालने की मदद की है वही इस घड़ी मे राहत सामाग्री भी पहुँचाया है । जिससे बाढ़ मे फँसे तथा उजड़ चुके लोगों को थोड़ी मदद हुई है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तीसरे दिन बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुँचाया। जिसमें लोहना,मोहना,महेशपुरा, रखवारी,मेहनाथपुर इन जगहों पर वितरण किया गया ।युवाओं से आहवान किया गया है कि वो हमेशा बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए तैयार रहे। युवाओं ने 3 दिन से दिन रात एक करके बाढ़ पीड़ितों के लिए दिन रात एक करके बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुँचा रहे हैं जिनमे शामिल थे नगर मंत्री संदीप झा,नगर सह मंत्री, नितिन मंडल,पूर्व नगर सह मंत्री रंजन बर्णवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हिमकर कौण्डिन्य, पूर्व कार्यसमिति सदस्य, चेकितान कौंडिन्य, sfd प्रमुख जितेंद्र चांद, नगर कार्यकारणी सदस्य,जितेंद्र कुमार,बिमल किशोर,बिपुल सिंह,श्याम कामत,धमेंद्र ठाकुर, अन्य कार्यकर्ता गन मौजूद थे

%d bloggers like this: