भोजपुरी सिनेमा:पवन सिंह से आम्रपाली दुबे ने की शिकायत ‘शिव मानत नहीं’, Video हुआ वायरल

Spread the love

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के साथ मिलकर यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी ने ‘राते दिया बुताके’ सॉन्ग में एक साथ नजर आई थी, और इस भोजपुरी गाने ने कई कीर्तिमान स्थापित किए थे. लेकिन अब सावन माह में कांवर गीत में भी आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी धमाल मचाती नजर आ रही है. भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और पवन सिंह ने कांवर भजन के साथ नया धमाल किया है. ‘शिव मानत नहीं’ कांवर भजन यूट्यूब पर छाया हुआ है और इसे खूब देखा जा रहा है.

कांवर यात्रा शुरू हो चुकी है और भोले के भक्त बोल बम के नारे लगाते अपने सफर पर निकल चुके हैं. इस खास मौके के लिए भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह एक के बाद एक जोरदार कांवर भजन लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार उनका साथ देने के लिए आम्रपाली दुबे भी हैं. पवन सिंह ने शिव भजनों की नई एल्बम ‘जय जय जगपति’ रिलीज की है, और इस भोजपुरी एल्बम के सॉन्ग का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है.

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने न सिर्फ इस सॉन्ग में अपने डांस का जादू दिखाया है बल्कि उन्होंने अपनी आवाज भी दी है. ‘शिव मानत नहीं’ कांवर भजन के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटा बाबा ने दिया है. आम्रपाली दुबे और पवन सिंह के इस गीत को खूब देखा जा रहा है.

%d bloggers like this: