google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

एक रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को 40-39 से हरा दिया

Spread the love

नई दिल्ली: आज खेले गए दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने अपने होम ग्राउंड पर तेलुगु टाइटंस को 40-39 से हरा दिया. बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में खेला गया ये मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा. बेंगलुरु और तेलुगु के लिए पवन सहरावत और सिद्धर्थ देसाई ने शानदार खेल दिखाया, दोनों ने 23-23 अंक जुटाए. आज की जीत के साथ बेंगलुरु के 48 अंक हो गए हैं और पाइंट्स टेबल में वो दूसरे स्थान पर बरकरार है.

https://twitter.com/ProKabaddi/status/1170013866291531776/photo/1

बेंगलुरु ने पहले हाफ के अंत में 15-12 में बढ़त हालिस कर ली थी. उसके लिए पवन ने शानदार खेल दिखाया, और पहले हाफ में 6 अंक हासिल किए. तेलुगु ने मैच की शुरुआत में अपनी टीम में पांच डिफेंडर्स को शामिल कर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे. हालांकि पवन फिर भी लगातार अपनी टीम के लिए अंक लाते रहे.

पवन सहरावत ने दूसरे हाफ की शानदार शुरुआत करते हुए तेलुगु को ऑलआउट कर दिया था. मैच के 32 वें मिनट में बुल्स ने एक बार फिर से तेलुगु को ऑलआउट कर दिया. हालांकि सिद्धार्थ भी लगातार अपनी टीम के लिए अंक लाते रहे. 37 वें मिनट में उन्होंने शानदार रेड करते हुए एक साथ बुल्स के चार रेडर्स को आउट कर दिया. इसके साथ मैच तेलुगु के खाते में जाता दिखाई देने लगा.

हालांकि पवन ने आखिर में फिर से एक बार जबरदस्त खेल दिखाते हुए अपनी टीम को 2 पाइंट लाकर दिए और इसके साथ ही जीत बुल्स के खाते में दर्ज हो गई. वहीं आज खेले गए पहले मैच की बात करें तो यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को 41-29 से पटखनी दी है.

%d bloggers like this: