नोएडा पुलिस द्वारा प्लाज्मा डोनेट अभियान का हिस्सा बने, गाजियाबाद के सचान और नोएडा के विनय प्रताप

Spread the love

नोएडा पुलिस के द्वारा कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत चलाए जा रहे प्लाज्मा डोनेट का हिस्सा बन रहे है लोग। कोरोना से जंग जीत चुके नोएडा पुलिस के निरीक्षक अनुप कुमार द्वारा कोरोना मरीज की जिंदगी बचाने के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किया गया वही, गाजियाबाद के सचान और गौतमबुद्धनगर के विनय प्रताप आज इस अभियान का हिस्सा बन लोगों के जान बचाने में मदद की है।

इससे पहले कल एक ही परिवार के तीनों भाई बहन नें प्लाज्मा डोनेट किया था जिसका चारों तरफ चर्चा है और कई अखबारों ने इस प्रमुखता से छापा था। इससे प्रेरणा लेकर लगातार लोग आगे आ रहे है। नोएडा पुलिस के द्वारा चलाये जा रहे प्लाज्मा डोनेट मुहिम को अवश्य ही बल मिला है।

अगर जितने लोग कोरोना से रिकवर होकर घर लौटे है या अपने घर में ही ठिक हुए है। अगर सभी लोग आगे आते है तो निश्चित तौर पर कोरोना को हराने में एक बड़ा हथियार मिलेगा और कोरोना हारेगा। जिन दो भाईयों नें कोरोना मरीज के लिए प्लाज्मा डोनेट किया है वतन की आवाज उनका आभार व्यक्त करता है। उन सभी लोगों से निवेदन करता है कि आप सभी आगे आये और एक एक जान बचाने में मदद करें।

राजनीतिक फिर कभी करेंगें, अभी समय है कि हम मिलकर इस महामारी से लड़े और लड़ने में मदद करें। आईये मेरे संग, कोरोना से लड़ेंगे जंग। नोएडा पुलिस को भी बहुत बहुत आभार। इस मुश्किल घड़ी में आप ही लोगों के अपने है।

%d bloggers like this: