टिक-टॉक पर लगी बैन…नहीं बना पाएंगे वीडियों…घोषणा के बाद लगा पोस्टर…

Spread the love

टिक-टॉक पर लगी बैन…नहीं बना पाएंगे वीडियों…घोषणा के बाद लगा पोस्टर…
पंजाब। सोशल मीडिया पर टिक-टॉक वीडियो की धूम मची हुई है। सार्वजनिक स्थलों पर भी लोग अक्सर टिक-टॉक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए नजर आते रहते हैं। यही नहीं लोगों में टिक-टॉक का ऐसा क्रेज है कि कई लोग धार्मिक प्रतिष्ठानों को भी नहीं बख्श रहे हैं और उसके अंदर में वीडिया बना रहे हैं।

यही वजह है कि पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में टिक-टॉक वीडियो बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। स्वर्ण मंदिर परिसर में टिक-टॉक पर बैन की घोषणा के पोस्टर लगाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक गोल्डन टेंपल में कुछ टिक-टॉक वीडियो बनाए जाने के बाद ऐसे पोस्टर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी ने लगवाए हैं।
परिसर में लगे पोस्टरों पर लिखा है, यहां टिक-टॉक प्रतिबंधित है। स्वर्ण मंदिर के प्रबंधक ने भी की अपील हरमंदिर साहिब के प्रबंधक जसविंदर सिंह ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, हम यहां आने वाले श्रद्धालुओं से अपील करते हैं कि वे इस तरह की गतिविधियों से परहेज करें क्योंकि यह पूजा स्थल हैं।

आपको बता दें कि जत्थेदार अकाल तख्त साहिब ने कल कहा था कि अगर युवा वीडियो बनाना बंद नहीं करते हैं, तो हम एसजीपीसी से मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगाने के लिए पूछेंगे।

%d bloggers like this: