बाहुबली प्रभास की ‘साहो’ अब 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज, सामने आई ये वजह

Spread the love
Saaho: बाहुबली प्रभास की 'साहो' अब 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज, सामने आई ये वजह

बाहुबली प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो की रिलीज डेट टल गई है. एस.एस. राजामौलि की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास की ये पहली रिलीज होगी. इसलिए फिल्म के निर्माता इसमें कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए साहो को अभ 15 अगस्त के बजाय 30 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने दी है. हाल में ‘साहो का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था. फिल्म का पहला सॉन्ग ‘साइको सैंया’ भी रिलीज हो चुका है.

‘साहो ‘ फिल्म के निर्माताओं के प्रवक्ता का कहना है, ‘हम दर्शकों के सामने बेस्ट पेश करना चाहते हैं. एक्शन सीन को और बेहतरीन बनाने के लिए तोड़ा और समय चाहिए. इसलिए हम फिल्म की तारीख को स्वतंत्रता दिवस से आगे लेकर जाकर 30 अगस्त को लेकर जा रहे हैं. लेकिन हम फिल्म को अगस्त में ही रिलीज करना चाहते हैं. हम बड़े स्तर पर भव्य फिल्म दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं.’

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास की ‘साहो में श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे. साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ बनाया जा रहा है. ‘साहो को सुजीत ने डायरेक्ट किया है.

%d bloggers like this: