10 करोंड़ में भी मोदी का वशीकरण नही करेंगे बाबा अकरम खान।

Spread the love

सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है बाबा अकरम खान के आडियों । जिसमें 10 करोड़ मेे भी बाबा अकरम नही करेंगे प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का वशीकरण। बाबा अकरम है वशीकरण के विशेषज्ञ। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि बाबा ने मोदी के वशीकरण करने से मना कर दिया है ? अब सवाल उठ रहा है कि आखिर बाबा ने क्यों मना कर दिया और क्यों कहा मोदी को अपना गुरू ?

असल में सोशल मिडिया पर एक आडियों तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह आडियों बाबा अकरम का है जो कि अपने आपको वशीकरण वाले बाबा बता रहे है। आडियों मे बाबा दावा कर रहा है कि वह गारंटी के साथ वशीकरण करते है। उनका फिस 3500 है जो की सामाग्री के लेते है। बांकि काम होने के बाद जो खुश होकर दे दिया जाय।

इस पर रवि नाम के एक व्यक्ति जो कि अपने आपको किसान कहता है उसने बाबा को 7 हजार देने की बात कहते हुए बताया कि जिसका वशीकरण होना है वो भारत के प्रधानमंत्री है और हम लोग किसान है और मोदी हमारे बात नही मान रहा है। महीनों से किसान दिल्ली बार्डर पर बैठा है लेकिन मोदी उसका बात नही मान रहा है। रवि ने बाबा को 1 लाख देने को तैयार है लेकिन मोदी का वशीकरण करे। लेकिन बाबा ने तो 10 करोड़ लेकर भी वशीकरण करने से मना कर दिया।

इससे एक सिख भी जनता को मिलता है खासकर उन हिंदुओं को जो इन टोटके के लिए मजार पर जाकर जादू टोना और टोटके मे फसते है। हिन्दुओं को लुटा जाता है। हिन्दू भी आराम से इनके चंगुल मे फंसते रहते है।

%d bloggers like this: