बी प्राक का नया गाना रिलीज होते ही वायरल

Spread the love

तेरी मिट्टी’ गाने से मशहूर हुए सिंगर बी प्राक अपने नए सॉन्ग के जरिए यूट्यूब पर छाए हुए हैं. उनके इस नए गाने का नाम ‘माजा’ है. बी प्राक के इस वीडियो सॉन्ग को गुरमीत चौधरी र हंसिका मोटवानी पर फिल्माया गया है.’माजा सॉन्ग को दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है और अभी भी वीडियो टॉप ट्रेंडिंग में है. हमेशा की तरह बी प्राक का यह सॉन्ग भी खूब वायरल हो रहा है.

बी प्राक के गाने ‘माजा’ में गुरमीत चौधरी और हंसिका मोटवानी की जोड़ी खूब जम रही है. इस गाने के बोल और कंपोज जानी ने किया है, जबकि अरविंद खैरा ने वीडियो का डायरेक्शन किया है. इस सॉन्ग में प्यार में हुई गलतियों के पश्चाताप को दिखाया गया है. इस वीडियो सॉन्ग को एक करोड़ 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है.

बी प्राक के गाने ‘माजा’ को मिल रहे व्यूज इसकी लोकप्रियता का आलम बयां कर रहे हैं. वैसे भी बी प्राक का कोई भी गाना जबरदस्त तरीके से वायरल होने के लिए जाना जाता है. बता दें कि गुरमीत चौधरी ‘रामायण’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुए टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी ने ‘खामोशियां’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं हंसिका मोटवानी की बात करें तो हाल ही में उनका और टोनी कक्कड़ का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था.

%d bloggers like this: