google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

“फ्रिडम कार्निवाल ” मे वरिष्ठ नागरिक तथा मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित ।

Spread the love

वतन की आवाज नोएडा सेक्टर 56 18 अगस्त 2019

जहाँ एक तरफ समाज से लगातार बुजुर्गों की अनदेखी का मामला सामने आ रहे है, वही सेक्टर 56 वासियों ने बुजुर्गों को सम्मानित कर एक अनोखा उदाहरण दिया है।

नोएडा सेक्टर 56 में आयोजित “फ्रिडम कार्निवाल” में वरिष्ट नागरिक तथा बच्चोंं को सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम मेंं पधारे पत्रकार बंधुओं को भी पुष्प गुच्छ तथा शाल देकर सम्मानित किया गया।

आज सेक्टर 56 में “फ्रिडम कर्निवाल” का आयोजन किया गया जिसमे गोल्डन जुबली मना रहे वरिष्ट नागरिकों को सम्मानित किया गया। यह सम्मान खासकर उन लोगों को दिया गय जो अपनी शादी के पचासवाँ साल मना रहे है। गोल्डन जुबली मैरिड लाईफ इसके अलावा उन मेधावी छात्र छात्राओं को भी सम्मानित किया गया जो इस वर्ष दसवी या वारहवी कलास मे है।इन सभी लोगों को एक पेड़ एवं शिल्ड देकर सम्मानित किया गया।सभी सेक्टरवासियों ने इस सम्मान कार्यक्रम की सराहना की।

“फ्रिडम कर्निवाल” में पधारे पत्रकार बंधुओं को भी शाल ओढाकर तथा पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया । आयोजित इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक झलक भी देखने को मिला। छोटे – छोटे बच्चों ने शानदार तरीके से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। हिन्दी फिल्मी एंव देश भक्ति पर नृत्य प्रस्तुत किया गया जिससे कार्यक्रम और भी मनमोहक लगे।

कार्यक्रम को सफल बनाने में RWA के सदस्य तथा सेक्टर वासी ने उत्कृष्ट भुमिका निभाते हुए कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाया ।कार्यक्रम समापन के बाद भोजन की व्यवस्था भी किया गया था ।

%d bloggers like this: