प्राधिकरण नोएडा सेक्टर 18 एन ब्लाॅक के वेंडर को वेंडिग जोन मे करे शिफ्ट: तिल बहादुर राणा

Spread the love

नोएडा सेक्टर 18 एन ब्लाॅक के वेंडर एसोसिएशन ने प्राधिकरण से मांग किया है कि उन्हे वेंडिग जोन मे शिफ्ट किया जाय। यहाँ पार्किंग होने के कारण काम करने मे होते है दिक्कत। अवैध वेंडिंग जोन को भी हटाने की मांग।

सेक्टर 18 के एन ब्लाँक मे पिछले 10 महीने से वेंडर को पार्किंग मे दुकान लगवाये जा रहे है जिसकों लेकर आज रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री तिल बहादुर राण ने प्राधिकरण के सीओ श्रीमती रितु महेश्वरी को चिट्ठी लिखकर वेंडिंग जोन में शिफ्ट करने की मांग किया है। उनका कहना है कि जब वेंडिंग जोन जो निर्धारित किया गया है वह पूरी तरह से तैयार है तो पार्किंग मे क्यो लगवाए जा रहे है दुकान । यहाँ पर रोज झगड़े लड़ाई होने की आशंका रहता है।

सामने बैंक है और दिन भर यहाँ पर गाड़ी आते रहते है। जिसके कारण दुकान पर खड़े कस्टर जो कि खाना खा रहे होते है या फिर खरीद रहे होते है उनको दिक्कत का सामना करने पड़ते है। हम लोगों को यहाँ से हटाकर हल्दीराम के सामने मे लगवा दिया जाय।

श्री राणा ने कहाँ कि सेक्टर 18 मे सिर्फ दो ही वेंडिंग जोन है जो कि हमारे आस-पास मे ही है। एक वेंडिंग जोन अवैध तरीके से बने हुए है जो कि सावित्री मार्केट मे है। जिसके कारण हम लोगों के काम पर बहुत फर्क पड़ता है। अगर वही मिल जायेंगे तो हम लोगों के काम कैसे चलेगा। प्राधिकरण से मांग ही कि अवैध वेंडर को हटाया जाय।

%d bloggers like this: