मुंबई में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की हुई मौत

Spread the love

Coronavirus latest updates from India: कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में लगभग पूरा देश आ चुका है. देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या अब बढ़कर 492 हो गई है. इसमें विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. कोविड-19 से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है.
कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में लगभग पूरा देश आ चुका है. देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या अब बढ़कर 492 हो गई है. इसमें विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. कोविड-19 से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कोविड 19 के दुनियाभर में करीब 3 लाख 80 हजार से ज्यादा मरीज हैं और 16,497 लोगों की मौत हो चुकी है. यहां पढ़ें कोरोना वायरस से जुड़ी ताजा जानकारियां…

कोरोना वायरस के कारण मुंबई में चौथी मौत, भारत में मरने वालों की संख्या पहुंची 10
कोरोना से बचाव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे दोश की जनता को संबोधित करेंगे.

पुणे में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 101 हो गई है. सातारा जिले से एक नया मामला सामने आया है.

उत्तराखंड में सुबह 10 बजे से अघोषित कर्फ्यू.

महाराष्ट्र में कर्फ्यू लागू हो गया है. बिना वजह सड़क पर निकलने वालों से पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. जरूरत पड़ने पर पुलिस उनपर लाठी भी बरसा रही है.

दिल्ली, चंडीगढ़, पंजाब, महाराष्ट्र और पुड्डचेरी में कर्फ्यू, बाहर निकलने के लिए कर्फ्यू पास होगा जरूरी.
केंद्र शासित प्रदेश समेत 30 राज्यों में लॉकडाउन.

उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र सहित कई जगह लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सख्ती, यूपी में हालात बदतर होने पर प्राइवेट अस्पतालों को अपने हाथ में ले सकती है सरकार.
कोरोना संक्रमण को देखते आज रात से बंद होंगी सभी डोमेस्टिक फ्लाइट्स, ट्रेन, बस, टैक्सी पहले से ही बंद हैं. देश का 90 फीसदी से ज्यादा हिस्सा पूरी तरह बंद.

कोरोना के चलते अमेरिका की विमान निर्माता कंपनी बोईंग ने रोका काम रोका. अमेरिका में मरने वालों की तादाद 552 हुई. इटली में 6,077 लोगों की मौत.

%d bloggers like this: