आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

Spread the love

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो भोजपुरी फिल्मों की पसंदीदा जोड़ी निरहा और आम्रपाली अपना स्वैग दिखा रहे हैं. इस वीडियो को भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ पवन सिंह के डायलॉग पर सिर्फ अपना मुंह हिला रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा की इस सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो के जरिये भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को उनकी फिल्म ‘जय हिंद’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं. निरहुआ ने ‘जय हिंद’ की टीम को ऑल द बेस्ट कहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ कहते हैं कि ‘पवन सिंह हूं बेटा, मूड बनने में थोड़ा समय लगता है.’

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी सिनेमा में तूती बोलती है और जब भी दोनों एक साथ आते हैं तो तहलका मचा देते हैं. आम्रपाली दुबे को तो भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन तक कहा जाता है. आम्रपाली दुबे के वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं और रिलीज होते ही छा जाते हैं.

%d bloggers like this: