google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

आतंकी👹 हमले की रिपोर्ट के बाद अलर्ट😲 पर नौसेना के सभी बेस और👊 युद्धपोत

Spread the love

भारतीय नौसेना ने अपने सभी बेस और युद्धपोतों को हाई अलर्ट पर रखा है। दरअसल, अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के फैसले के बाद सुरक्षा एजेंसियों की एक रिपोर्ट सामने आई थी कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी हमला कर सकते हैं। इसके बाद से नौसेना ने सभी बेस को हाई अलर्ट पर रखा है। साथ ही समुद्र मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान सरकार भी बौखलाई हुई है। पाकिस्तान सरकार ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान अधारित आतंकवादी संगठनों में भी बौखलाहट है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी सुरक्षा बलों पर बड़ा हमला कर सकते हैं।

पाकिस्तान आतंकवादी संगठन ‘मुजाहिद बटालियन’ का इस्तेमाल लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भारतीय सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए कर सकता है। यह आतंकी हमला फिदायीन हो सकता है। इस खुफिया रिपोर्ट के सामने आने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट रहने का निर्देश जारी किया गया है।

पाक अधिकृत कश्मीर में 3 जगहों पर आतंकवादी बड़ी संख्या में मौजूद हैं, जहां से वे भारत में घुसपैठ की बड़ी कोशिश कर रहे हैं। जैश और लश्कर के आतंकी भारत में आतंक मचाने की कोशिश कर रहे हैं।भारत की तीनों सेनाएं अलर्ट मोड में हैं। भारत ने पूरे जम्मू-कश्मीर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों को तैनात किया है। जम्मू और कश्मीर के सीमांत इलाकों सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत कर दी गई है।

%d bloggers like this: