आलिया भट्ट के बचपन की फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Spread the love

बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है. आलिया के नाम आज बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में हैं. आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. ऐसे में एक्ट्रेस आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच आलिया का एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की और आज की फोटो को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है.

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आलिया बीच पर बैठे हुए अपने बचपन की और अब की फोटो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “क्योंकि फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं”. आलिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गई है और फैन्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “यह पिक्चर बहुत क्यूट है”. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “छोटी आलू ज्यादा क्यूट थी”. आलिया की इस पोस्ट को अभी तक 17 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

बात करें आलिया भट्ट के प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही वे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी सराहा था. वहीं, अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आलिया के पास ‘तख्त’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में हैं.

%d bloggers like this: