शादी की मौके पर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को अनोखे अंदाज में विश किया

Spread the love

बॉलीवुड: शादी को आज 17 जनवरी 19 साल हो गए हैं. इस मौके पर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को अनोखे अंदाज में विश किया है. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 2.0 की पक्षीराज की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ट्विंकल को डराते हुए दिख रहे हैं. इस पुरानी तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी पत्नी को विश किया है. सालगिरह पर इस तोहफे को लेकर ट्विंकल खन्ना ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अक्षय कुमार ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- शादीशुदा जीवन कुछ ऐसा होता है, कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन इस तरह के… जैसा आप देखें. हैप्पी एनिवर्सरी टीना. पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार. वैसे, ट्विंकल को देखते ही अक्षय कुमार उन्हें दिल दे बैठे थे. जब उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया तो ट्विंकल ने एक शर्त रखी थी.

आइये प्वाइंट्स में जानते हैं दनों की लव स्टोरी के बारे में. दोनों ने साल 17 जनवरी, 2001 में शादी की थी. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की लाडली को अक्षय कुमार ने प्रपोज किया था. राजेश और डिंपल सालों पहले अलग हो चुके थे,लेकिन बेटी की शादी के लिए दोनों एक साथ आ गए थे. दोनों की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी.वह टीना को देखते ही दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग पर मिले थे, दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अक्षय कुमार ने बताया था कि जब उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया तो ट्विंकल की मेला रिलीज होने वाली थी.

ट्विंकल इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं. उन्होंने शर्त रखी कि अगर ‘मेला’ हिट हो गई तो वह उनसे शादी नहीं करेंगी और फ्लॉप हो जाएगी तो कर लेंगी. ‘मेला’ फ्लॉप रही और दोनों की शादी हो गई. अक्षय कुमार का वह इंटरव्यू काफी पसंद किया गया था जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह डिंपल से टीना का हाथ मांगने गए थे तब डिंपल उन्हें समलैंगिक समझती थीं, जो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देगा, लेकिन फाइनली अक्षय कुमार ने डिंपल को यकीन दिलाया कि वह टीना का ख्याल रखेंगे और दोनों की शादी हो गई.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई भी की. अक्षय का आने वाले दिनों में बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइनअप है, जिसमें रोहित शेट्टी के साथ वह ‘सूर्यवंशी’ कर रहे हैं तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी आने वाली है. अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’ में ऐतिहासिक कैरेक्टर में नजर आएंगे.

%d bloggers like this: