अजय देवगन की फिल्म ने विश्व स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

Spread the love

अजय देवगन काजोल और सैफ अली खान की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए 41 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी धूम अभी भी जारी है. भारत के साथ-साथ विदेशों में भी ‘तान्हाजी’ का खूब जलवा रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ‘तान्हाजी’ ने 41 दिनों में विश्वस्तर पर करीब 347 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की 16वीं बड़ी फिल्म बन चुकी है. वहीं, भारत की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते 50 से 60 लाख रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म 41 दिनों में 274 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने फरवरी महीने में भी अच्छा प्रदर्शन किया. ‘तान्हाजी’ ने अपने बाद रिलीज हुई ‘पंगा’, ‘लव आजकल’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए ‘तान्हाजी’ साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला.

अजय देवगन काजोल और सैफ अली खान की ‘तान्हाजी’ शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए ‘तान्हाजी’ एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी.

%d bloggers like this: