अजय देवगन की फिल्म 32वें दिन, अब तक किया इतना कलेक्शन

Spread the love

अजय देवगन काजोल और सैफ अली खान की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए 32 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अब भी जारी है. हालांकि, पहले के मुकाबले तान्हाजी के आंकड़ों में अब गिरावट देखने को जरूर मिल रही है, लेकिन पांचवें हफ्ते के सोमवार को भी अजय देवगन की फिल्म ने शानदार कमाई की है. फिल्म ने ना केवल लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया है, बल्कि खुद को साल की सबसे बड़ी फिल्म भी बना लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक ‘तान्हाजी’ ने बीते रविवार को जहां 3.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, तो वहीं सोमवार को ‘तान्हाजी’ ने 2.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने 269.30 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलना अभी बाकी है.

अजय देवगन काजोल और सैफ अली खान की तान्हाजी बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. अजय देवगन और काजोल की तान्हाजी ने वैश्विक स्तर पर करीब 324 करोड़ रुपये की कमाई की है. तान्हाजी से पहले वॉर ने 442 करोड़ और कबीर सिंह ने 372 करोड़ रुपये का वैश्विक स्तर पर कलेक्शन किया है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी.

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

%d bloggers like this: