वीजी सिद्धार्थ के बाद एसवी रंगनाथ👌 बनाए गए सीसीडी के अंतरिम 👊अध्यक्ष

Spread the love

हाल ही में कैफे कॉफी डे संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद अब एसवी रंगानाथ को कंपनी का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त क्या गया है। अब कंपनी की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की अगली मीटिंग 8 अगस्त को होनी है। वीजी सिद्धार्थ के सोमवार को अचानक लापता होने के 36 घंटे बाद बुधवार को मंगलुरु में नेत्रवति नदी से उनका शव बरामद हुआ था।

पहले सिद्धार्थ के लापता होने की खबर आई तो उनके ड्राइवर ने पुलिस को उनके नदी में कूद जान की बात कही। इसके बाद से गोताखोरों की टीम नेत्रवति नदी में उन्हें खोजती रही। इसके बाद एक मछुआरे को सिद्धार्थ की लाश पानी में तैरती दिखी तो उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सिद्धार्थ का शव मिलने से पहले उनका एक सुसाइड नोट भी सामने आया था। इसमें उन्होंने अपनी कंपनी की निवेशकों से से माफी मांगी थी। बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स और कॉफी डे फैमिली को लिखी चिट्ठी में वीजी सिद्धार्थ ने कहा था कि, ‘अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद मैं एक सफल बिजनेस मॉडल बनाने में विफल रहा।

मैं इसको अपना सब कुछ दिया, लेकिन उन लोगों को निराश किया जिन्होंने मुझ पर अपना भरोसा बनाए रखा, इस बात का मुझे पछतावा है। मैंने बहुत संघर्ष किया लेकिन आज मैंने हार मान ली क्योंकि एक प्राइवेट इक्विटी पार्टनर के शेयर बायबैक करने का दबाव नहीं झेल सकता था, जो ट्रांजैक्शन मैंने आंशिक रूप से 6 महीने पहले एक दोस्त के साथ पूंजी इकट्ठा करने के लिए किया था।’

%d bloggers like this: