2 हजार फुट की ऊंचाई से कुत्ते को लेकर कूद गया शख्स जमीन पर आने के बाद किया कुछ ऐसा

Spread the love

एक बहादुर कुत्ते को 2,300 फुट की चट्टान से कूदते हुए कैमरे में कैद किया गया. उसने अपने मालिक के साथ पैराशूट से शानदार करतब किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

एक बहादुर कुत्ते को 2,300 फुट की चट्टान से कूदते हुए कैमरे में कैद किया गया. उसने अपने मालिक के साथ पैराशूट से शानदार करतब किया. काज़ुज़ा, एक बॉर्डर कॉली, BASE जंप के लिए कोई अजनबी नहीं है, और पहले भी अपने मालिक ब्रूनो वैलेंटे के साथ 40 से अधिक बार ऐसा करतब कर चुका है.

कज़ुजा नियमित रूप से इन स्टंटों में भाग लेता है और खूब एन्जॉय करता है. कैनाइन ने इन छलांगों को कैसे शुरू किया, इस बारे में बात करते हुए, उनके मालिक ने कहा, “मेरे लिए उसके बिना कूदना नामुमकिन था, क्योंकि मैं चले जाता तो उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं था.”

उन्होंने आगे बताया, “फिर मुझे विचार आया कि क्यों न कुत्ते के साथ पैराग्लाइडिंग की जाए. मुझे एक हार्नेस मिली. मैंने उसके साथ छलांग लगाई और उसका रिएक्शन देखने की कोशिश की. वो काफी कमर्टेबल लग रहा था. तब से ही हम एक साथ कूदते हैं. वो मेरे साथ लगभग 40 बार छलांग लगा चुका है.”

डेली मेल की रिपोर्ट है कि स्विटज़रलैंड के लॉटरब्रुएन में कज़ुज़ा के 2,300 फुट की चट्टान से कूदने के फुटेज को फिल्म निर्माता जोके सोमर ने कैप्चर किया था. जैसे ही वो करतब करने के बाद जमीन पर लैंड किया तो कुत्ते ने मालिक को हाई फाइव दिया. जमीन पर उतरने के बाद उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था.”

नॉर्वे के एक एथलीट सोमर ने कहा: “कज़ुजा ने कई छलांग लगाई हैं- वह दुनिया का सबसे भाग्यशाली कुत्ता है. वह बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित है और ब्रूनो पर बहुत भरोसा करता है.”

%d bloggers like this: