नवागत की पहली महिला जिलाधिकारी अदिति सिंह ने जनपद कोषागार में कार्यभार संभाली

Spread the love

बलिया जनपद नवागत में पहली बार एक महिला जिलाधिकारी नें कमान संभाला है। महिला जिलाधिकारी अदिति सिंह बलिया जनपद का पहली महिला जिलाधिकारी है जिसने कोषागार में कार्यभार संभाली है। ये बता दे कि बलिया के लोगों में इस बात की बड़ी प्रसन्नता है साथ में उनसे बड़ी उम्मीदे भी है।

उनके जनपद में आगमन पर उनकों कोषागार के सामने सलामी दी गयी। अदिति सिंह हापुड़ से स्थानान्तरित होकर बलिया जनपद पहुँची है। गोरखपुर के रहने वाली आईएएस अधिकारी अदिति सिंह के माता पिता भी रिटायर्ड आईएएस अधिकारी है। उन्होने 2009 में आईएएस में परचम लहराया था और अच्छी रेंकिंग होने के कारण अपने गृह प्रदेश में स्थान पायी। उनके आगमन पर जनपदवासियों ने टवीटर पर कुछ इस प्रकार से अपनी राय दी है:

अभय वर्मा : महर्षि भृगु की पावन धरती बलिया आप का स्वागत है । विकासशील जनपद बलिया को और विकास के मार्ग पर ले जाए। बाबा बालेश्वरनाथ जी आप पर कृपा बनाए रखे और आप को शक्ति प्रदान करे कि आप कभी भी अपने कर्त्यव मार्ग से विचलित ना हो। जनता आप के साथ है। जिले के नेतृत्व को आप यादगार बनाए।

अंकिता सिंह (चांद) अदिति जी का स्वागत है जिले में अपेक्षा है कि महिलाओं की सुरक्षा और सारी ग्रामीण योजनाएं को लागू करने में आप जनता की मदद करेंगी और भरष्ट कर्मचारियों 0र शिकंजा कसेगी

अतुल सिंह : जन अधिकार मंच की तरफ से आप का बलिया में स्वागत है हम आप के जनपद में जनप्रिय एवं आम जनमानस हित मे एक शानदार अविस्मरणीय कार्यकाल की कामना करते हैं, अतुल सिंह(अध्यक्ष जन अधिकार मंच)

शुभम सिंह : स्वागत है मैडम बागी बलिया में, उम्मीद है आप बलिया में नेताओ के दबाव में आ कर कोई निर्णय नहीं लेंगी।

प्रवीण कुमार राय : सोहांव बलिया ब्लाक लेबल haspital पर चिकित्सकीय स्टाफ की उपस्थिति की तरफ आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूँ। और गंगा तट पर अवैध खनन पर भी।

अरविंद कुमार सिंह: स्वागत है हमारी जिलाधिकारी महोदया का। ईश्वर उनको सक्षम बनाये कि वे जनपद बलिया का कल्याण कर सके।

%d bloggers like this: