एक्टर शरद सिंह आमिर खान के भाई फैसल खान की फिल्म फैक्टरी मैं दिखाई देंगे

Spread the love

आगामी तीन सितम्बर, २०२१ को देश के सिनेमाघरों में एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म “फैक्टरी” प्रदर्शित होने जा रही है। यह फिल्म दो लोगों के लिए अति महत्वपूर्ण है और दोनों के कैरियर को एक नयी रफ्तार देनेवाली साबित होगी, ऐसी उम्मीद है। प्रथम फिल्म के निर्देशक फैसल खान के लिए यह फिल्म निर्णायक होगी क्योंकि उनका एक निर्देशक के रूप में इसी फिल्म से आकलन होगा। दूसरा इस फिल्म के प्रतिनायक शरद सिंह को भी “फैक्टरी” से ही एक मुक्कमल पहचान मिलेगी।

“फैक्टरी” में वह एक उद्योगपति (इंडस्ट्रियलिस्ट) हैं और भूमिका नकारात्मक है। इसमें एक गीत भी है जिसमें शरद सिंह के करतब आप देख सकेंगे। इसमें कॉमेडी और इमोशनल दृश्य भी हैं। फैसल खान के साथ लेखक अमित गुप्ता ने हर वर्ग के दर्शकों का खयाल रखते हुए बड़ी ही रोचक फिल्म लिखी है। शरद के अनुसार, “फैक्टरी” एक सम्पूर्णतः पैसा वसूल फिल्म है। आशा की जाती है, इससे शरद सिंह को एक समर्थ अभिनेता के रूप में बड़ी पहचान मिलेगी।

शरद सिंह ने राजा बुंदेला की “प्रथा” से कैरियर की शुरूआत की थी जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका की थी और इरफान खान का सानिध्य प्राप्त हुआ था। “आरक्षण” में वह मनोज वाजपेयी के पीए थे। कॉमेडी फिल्म “बाँके की क्रेज़ी बारात” में राजपाल साइड में यही पंडित जी होते हैं।

सागर विश्वविद्यालय के कला स्नातक शरद सिंह का एक वेब सीरीज शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफार्म पर आपसे दीदार करेगा, जिसका शीर्षक है – “व्हेयर आइ लॉस्ट यू” ! इसमें शरद सिंह एक झक्की सर्किट प्रोफेसर साहब के रूप में आपको लेक्चर देते दिखाई देंगे। कुछ और बड़े बैनर की फिल्में भी हैं, पर, फिलहाल तो शरद को संभालनी है अपनी “फैक्टरी” !

%d bloggers like this: