दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील..

Spread the love

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली के मौजपुर और भजनपुरा इलाके में हिंसा हुई. मौजपुर और भजनपुरा के कई इलाकों में झड़पें हुई हैं और कई गाड़ियों को भी आगे के हवाले कर दिया गया है. बॉलीवुड एक्टर लगातार इन हालात को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट किए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट के जरिये आम आदमी पार्टी (AAP) से एक्शन में आने की अपील की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट किया है, और लिखा हैः ‘यह अर्जेंट अपील है! आम आदमी पार्टी ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो…’ इस तरह स्वरा भास्कर ने दिल्ली सरकार से तुरंत हरकत में आने के लिए कहा है क्योंकि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के हालात को लेकर ट्वीट किया था.

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी झड़पें हुई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई. वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा घायल हो गए. रतनलाल गोकुलपुरी थाने में तैनात थे. हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है. दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं.

%d bloggers like this: