घर से चोरी करने वाले महिला समेत कुल 02 अभियुक्त गिरफ्तार थाना सेक्टर-39 नोएडा।

Spread the love

घर से चोरी करने वाले महिला समेत कुल 02 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से चोरी किये आभूषण बरामद:-थाना सेक्टर-39 नोएडा।

नोएडा थाना सेक्टर 39 पुलिस नें घर में चोरी करने वाली महिला समेत 2 अभियुक्त को किया गिरफ्तार। अभियुक्त के कब्जे से चोरी किया गया आभूषण बरामद। थाना सेक्टर 37 के चौराहा से किया गिरफ्तार। अभियुक्त पर की जा रही है आवश्यक कानूनी कारवाही माननीय न्यायालय के समक्ष किया जायेगा पेश।

नोएडा सेक्टर 39 पुलिस नें घर में चोरी करने वाली एक महिला समेत 2 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से चोरी किये गये आभूषण भी बरामद किया गया। महिला अभियुक्त रिया पुत्री उतम सिंह जो कि कस्बा भगवनबुला रेलवे लाईन के पास जिला मुर्सीदाबाद कलकता पश्चिम बंगाल के रहने वाली है तथा वर्तमान में लाल बिल्डिंग फ्लैट नं 303 गेझा थाना फेस-2 में रहती है।

अभियुक्त अमर कुमार शाह पुत्र जुगेश्वर शाह निवासी अगपुर थाना दलसिंह सराय जिला समस्तीपुर बिहार, जो कि वर्तमान में चौधरी ओमदेव का मकान सुपरटेक के अपोजिट बरात घर के पास थाना फेस-2 सेक्टर 93 में रहता है। महिला समेत दोनों अभियुक्त को सेक्टर 37 के चौराह सेक्टर 44 के कट के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास से 4 सोने की चुड़ियाँ एक पीली चैन सोने की 01 डायमंड की अंगुठी बरामद किया। अभियुक्त को आवश्यक अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश करने की कार्यवाही की जायेगी।

%d bloggers like this: