google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

सोपोर में दबोचे गए लश्कर के👹 8 आतंकी, पूछताछ🗣 जारी

Spread the love

बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सेना और पुलिस की एक संयुक्त कार्रवाई में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक बड़े मॉड्यूल को ध्वस्त किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेना और पुलिस ने बारामुला जिले में लश्कर से जुड़े 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बारामुला जिले के सोपोर में एजेंसियों को लश्कर के लिए काम करने वाले कुछ लोगों के बारे में जानकारी मिली थी।

इस सूचना पर पुलिस और सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए यहां सर्च ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन में संदिग्ध पाए जाने पर 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद एजेंसियों के अधिकारियों ने इनसे पूछताछ शुरू की,पकड़े गए लोग बारामुला में दुकानदारों को बाजार बंद रखने के लिए धमकी देने और इलाके में धमकी भरा पोस्टर लगाने की घटनाओं में भी शामिल थे।

श्रीनगर और बड़गाम में मोहर्रम के जुलूसों पर रोक लगाने के लिए प्रशासन ने फिर से कड़ी पाबंदी लगा दी है, यहां के कई इलाकों में फिर से कर्फ्यू लगाया गया है, जिससे शहर के घंटाघर, लाल चौक और डाउन-टाउन इलाके में सन्नाटा पसर गया है, धार्मिक आयोजन में कहीं कोई हिंसा ना हो इसलिए प्रशासन ने एहतियातन ये कदम उठाए हैं, आपको बता दें कि मंगलवार को मोहर्रम है, ऐसे में सब कुछ शांति पूर्वक निपटे इसलिए घाटी में कई जगह कर्फ्यू जैसी पाबंदियां लगाई गई हैं।

%d bloggers like this: