2 लोगों की मौत 4 का चल रहा इलाज आंध्र प्रदेश में एक और गैस लीक की घटना

Spread the love

आंध्र प्रदेश में एक बार फिर गैस रिसाव का मामला सामने आया है. यहां एक फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

आंध्र प्रदेश में एक बार फिर गैस रिसाव का मामला सामने आया है. यहां एक फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही अन्य 4 लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. खबरों के अनुसार मरने वाले में फैक्ट्री शिफ्ट इंचार्ज नरेंद्र और एक अन्य एम गौरी शंकर नाम का शख्स शामिल है. 29 जून की रात घटी इस घटना में 4 लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने संज्ञान लिया है.

बता दें कि गैस लीक की घटना परवदा स्थित जवाहर लाल नेहरू फार्मा सिटी में घटी है. देर रात सैनार लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से जहरीली गैस का रिसाव हुआ था. बेंजी मेडिजोल Benzi Medizol नाम की जहरीली गैस के लीक होने के कारण इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच की जा रही है. साथ ही हादसे में शामिल लोगों से पूछताछ की जा रही है.

इस बाबत आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम के परवाड़ा में साईं लाइफ साइंसेज फार्मा कंपनी में दुर्घटना के बारे में जानकारी ली है। कल रात 11.30 बजे रिसाव के कारण दुर्घटना हुई. एहतियात के तौर पर फैक्ट्री को तत्काल बंद कर दिया गया. गौरतलब है कि इससे पहले विशाखापत्तनम के एलजी पॉलिमर्स कंपनी में गैस लीक के कारण 11 लोगों की मौत हो गई थी.

%d bloggers like this: