हाइवे पर बस और टेम्पो की टक्कर में 17 की मौत, PM मोदी और CM योगी ने की मुआवजे की घोषणा

Spread the love

घायलों को फिलहाल कानपुर के हैलेट अस्पताल में पहुंचाया गया है. बता दें कि इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोडर के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां मंगलवार की रात किसान नगर में हाईवे पर बस और टेम्पो में टक्कर हो गई. इस कारण इस घटना में कुल 17 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हैं वहीं 10 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घायलों को फिलहाल कानपुर के हैलेट अस्पताल में पहुंचाया गया है. बता दें कि इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोडर के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब DCM का ड्राइवर बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था और इसी दौरान दोनों के बीच में टेम्पों फंस गया. बता दें कि घटना में मरे सभी लोग टेम्पो में सवार थे. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग एक बिस्कुट बनाने की फैक्ट्री में काम करते थे और नाइट शिफ्ट में काम करने के लिए ही फैक्ट्री जा रहे थे.

इस घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए मदद की घोषणा की है. हादसे में मरे लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी. बता दें पीएम मोदी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए राष्ट्रीय आपदा कोष से मदद का ऐलान किया है. वहीं योगी आदित्यनाथ ने भी मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस बाबत दुख जताया है.

%d bloggers like this: