15 अगस्त को 1000 बेड का मेदांता लखनऊ में शुरू होगा।

Spread the love

15 अगस्त को 1000 बेड का मेदांता लखनऊ में शुरू होगा।

नरेश त्रेहन

हर बेड के लिए 7 लोग तैयार रहेंगे ताकि मरीज़ों को सुविधा मिल सके
नोएडा में 700 बेड का शिलान्यास भी आज होगा

गोरखपुर, वाराणसी, में भी बनेगा मेदांता हॉस्पिटल

Ahmed el sheikh ,Ceo pepsico – आज हम खुश है कि हमे अपनी सर्विस इंडिया में देने को मिली है । उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा आलू पैदा होती है । हम यहाँ पर बड़े स्तर पर काम करेगे । हम उत्तर प्रदेश को सबसे संभ्रात प्रदेश बनाने में मदद करेंगे ।

samsung( hc hong)- कोरिया के भारत से बड़ा गहरा संबंध है । हमने उत्तर प्रदेश में नोएडा से शुरू किया था । आज वह लागतार बढ़ रहा है । इंडिया का आज वह सबसे बड़ा मोबाइल सेक्टर है ।
हम भारत मे 10 मिलियन डॉलर की कंपनी है और हम उत्तर प्रदेश में भी बड़े स्तर पर काम करना चाहते है । हम 500 करोड़ रुपये से नोएडा में काम करेगे। बिना उत्तर प्रदेश के मदद के कभी भी बड़े स्तर पर काम नही हो सकता है । नोएडा मैन्युफैक्चरिंग के लिए बेस्ट प्लेस है । samsung उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर काम करेगे ।

गौतम अडानी- सेकंड ग्राउंड ब्रेकिंग सरमोनी में बुलाने के लिए धन्यवाद । भारत का विकास उत्तर प्रदेश के विकास के साथ जुड़ा हुआ है ।

योगी जी का काम पूरी तरह से सबक साथ सबका विकास को सिद्ध करती है । आप के काम दूसरे प्रदेशों के लिए मानक है ।

हम आपको और आप की टीम को बधाई देते है । देश को पाँच ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी बनने के लिये उत्तर प्रदेश को आगे आना होगा , इसके लिए योगी जी का नेतृत्व बहुत जरूरी है ।

500 करोड़ रुपये है अगले 5 साल में और लगाएंगे ।

फ़ूड प्रोसेसिंग सेक्टर ( दाल मील , फ्लोर मील , कच्ची घनी का सेंटर ) हम उत्तर प्रदेश में लगाएंगे ।
डेटा सेंटर भी उत्तर प्रदेश में होगा।

भारत और उत्तर प्रदेश का विकास एक दूसरे के साथ जुड़ा हुआ है । योगी जी आप लागतार उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए काम कररहे है और हम इसमें आप के साथ है ।

%d bloggers like this: