भरूच के पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग में 12 मरीजों की मौत

Spread the love

गुजरात में भरूच के पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में रात को आग लगने से कई मरीजों की जान गई और कई गंभीर मरीज दूसरे अस्‍पताल में शिफ्ट किए गए

देश में कोविड महामारी में कई अस्‍पतालों में आग लगने की घटनों में कई मरीजों की मौत के वाकये सामने आए हैं. ऐसा ही एक वाकया गुजरात (Gujarat) के भरूच (Bharuch)में स्थित पटेल वेलफेयर अस्पताल में शुक्रवार की रात 12:30 बजे लगी भीषण आग में 12 मरीजों की मौत हो गई हैं. कई मरीजों को दूसरे अस्‍पताल में भर्ती किया गया है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर है. इससे अभी मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है.

प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, पटेल वेलफेयर अस्पताल को कोविड मरीजों के लिए अधिकृत किया गया था, जहां कई संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था.

पटेल वेलफेयर अस्पताल में आग रात करीब 12:30 बजे लगी और तेजी ICU को अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और कुछ घंटों के बाद इस पर काबू पा लिया.

पुलिस ने कहा, “प्राथमिक जानकारी के अनुसार, भरुच में रात 12:30 बजे पटेल वेलफेयर अस्पताल के समर्पित COVID-19 देखभाल केंद्र में आग लगने की घटना में 12 लोग मारे गए हैं.”

अस्‍पताल में आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. सुबह तक बचाव और राहत कार्य जारी है.

%d bloggers like this: