google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

ट्रक का कटा💰 1.16 लाख का चालान, मालिक 👤ने भरने को दिए पैसे, ड्राइवर 😱लेकर फरार

Spread the love

सितंबर माह से नया मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू होने के बाद लगातार भारी जुर्माना लगाए जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। हरियाणा के रेवाड़ी में अलग ही तरह का मामला सामने आया है। एक ट्रक का 1.16 लाख का चालान हो गया। ड्राइवर ने मालिक को जानकारी दी। मालिक ने चालान भरने के लिए ड्राइवर को पैसे दिए और ड्राइवर चालान भरने की जगह रुपए लेकर फरार हो गया।

बताया गया है कि रुपए लेकर फरार होने के आरोपी 57 साल के ट्रक ड्राइवर को उत्तर प्रदेश के फिरोजपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रक मालिकर ने उसपर 1.16 लाख रुपये लेकर भागने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करवाई था, जिसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की कोशिश शुरू की थी। पुलिस ने उससे पैसे बरामद कर लिए हैं।

ट्रक मालिक के मुताबिक, उनके ट्रक का रेवाड़ी में 1.16 लाख रुपये का चालान हुआ था। यह चालान ओवरलोडिंग की वजह से हुआ। ड्राइवर ने उनके पास पहुंचकर ये जानकरी दी। इस पर मालिक ने मालिक पैसा ड्राइवर को देकर चालान जमा करने को कह दिया। जब शाम को ड्राइवर को फोन किया गया तो फोन बंद आया। पता चला कि वो पैसे लेकर रेवाड़ी पहुंचा ही नहीं। मालिक को शक हुआ तो वो पुलिस के पास पहुंचे।

%d bloggers like this: