🙎ममता बनर्जी का सियासी फैसला ! शिवराज सिंह 👤के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग 🚁को दी इजाजत

    0
    25


    मंगलवार का दिन पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के लिए मिलाजुला रहा। सीबीआई बनाम कोलकाता पुलिस कमिश्नर के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को उन्होंने अपनी नैतिक जीत करार दिया। इसके साथ ही कहा कि उनकी लड़ाई अब मोदी हटाओ और देश बचाओ की है। महागठबंधन के नेताओं की अपील के बाद उन्होंने धरना खत्म किया। इसके साथ ही कहा कि बीजेपी के नेता अगर कहते हैं कि उन्हें बंगाल आने की इजाजत नहीं है तो ये गलत आरोप है।

    इन सबके बीच बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम को बंगाल की धरती पर हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत मिल गई है। मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पुरुलिया में हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिली थी। योगी आदित्यनाथ को अपने चॉपर को झारखंड में उतारना पड़ा और वो वहां से कार से पुरुलिया गए।

    पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ ने ममता को आक्रामक, बर्बर तक करार दिया। इसके साथ ही कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार आती है तो टीएमसी के गुंडे गले में तख्तियां बांध कर घूमते नजर आएंगे। तो इसके जवाब में ममता बनर्जी ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब तो सिर्फ एक ही मकसद है कि मोदी को हटाओ और देश बचाओ। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी सलाह भी दिया कि उन्हें इस्तीफा देकर गुजरात वापस लौट जाना चाहिए।