👉नए साल के पहले दिन सचिवालय 🏢पहुंचे गोवा सीएम मनोहर 👌पर्रिकर

    0
    2


    साल 2019 के पहले दिन गोवा के लोगों को अचरज में डालते हुए अस्वस्थ मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मंगलवार को कई महीनों में पहली बार राज्य सचिवालय पहुंचे। सचिवालय में मंत्रियों, पार्टी विधायकों व कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर का स्वागत किया। मुख्यमंत्री पर्रिकर जब सुबह 10.30 बजे सचिवालय में दाखिल हुए तो उनके साथ चिकित्सा पेशेवरों की टीम व मुख्यमंत्री कार्यालय का अमला भी था।

    पर्रिकर (63) बीते कुछ महीनों में दूसरी बार सार्वजनिक तौर पर दिखाई दिए हैं। बीते साल अक्टूबर में दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से लौटने के बाद पहली बार बीते महीने पर्रिकर पणजी के निकट निर्माणाधीन पुल के दौरे पर दिखाई दिए थे।

    आधी बाजू की कमीज पहने पर्रिकर की नाक में पाइप लगी थी। उनके सहयोगियों ने सचिवालय की सीढ़ियां चढ़ने में उनकी मदद की। इस दौरान विधानसभा के अध्यक्ष प्रमोद सावंत व दूसरे भाजपा नेताओं सहित राज्य पार्टी महासचिव सदानंद शेत तनवडे भी मौजूद थे। तनवडे ने आईएएनएस से कहा इस दौरे से गोवा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कैडर व गोवा के लोगों को उत्साह बढ़ेगा।पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। बीते कुछ महीनों से विपक्ष उनकी अनुपस्थिति के कारण उनका इस्तीफा मांग रहा है।