👉दिल्ली डीटीसी बस में कॉलेज छात्रा 😱से छेड़छाड़, इस बार लोगों से मिली ✊मदद

2 weeks ago Vatan Ki Awaz 0


दिल्ली में ऐसी घटनाएं बहुत ही दुर्लभ होती है, जब मुसीबत में फंसे इंसान को मदद पेश की जाती हो। खासकर छेड़छाड़ वाले मामलों में तो और भी, लेकिन ऐसी एक घटना सामने आई है, जिसमें छेड़छाड़ और हिंसा का शिकार हुई लड़की की मदद के लिए भी लोग आए और बदमाश को पुलिस के हवाले भी किया।

ये घटना शुक्रवार की है, टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, डीटीसी बस में एक छात्रा को जब यौन शोषण का शिकार होना पड़ा, तो उसके साथी यात्री उसकी मदद के लिए आगे आए।

पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वो एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से एम.फिल कर रही है। वो शकरपुर में एक इंस्टीट्यूट में कोचिंग करती है। शुक्रवार को वो ट्यूशन के बाद अपने घर गाजीपुर जा रही थी। उसने लक्ष्मी नगर से 624 रूट वाली बस ली थी।

बस में महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठी। तभी लगभग 23 साल का एक शख्स भीड़ में से होते हुए उसकी तरफ आया और उसे गलत तरीके से छुआ। पहले उसे लगा कि ये गलती से हो गया है और उसने जाने दिया, लेकिन वो शख्स उसे बार-बार टच करता रहा। इससे परेशान होकर वो बस में पीछे की तरफ जाकर बैठ गई। इसके बाद भी बंदा उसके पास दोबारा आया और उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा।

इसके बाद जब उसने उस शख्स को डांटना शुरू किया तो वो उससे झगड़ने लगा। लड़की ने झगड़े के दौरान उसका कॉलर पकड़ने की कोशिश की, तो बदमाश ने उसका हाथ मरोड़ दिया और उसे थप्पड़ भी मारा।

इतने में बस में बैठे दूसरे यात्री लड़की के बचाव में आ गए और उस शख्स को घसीटकर बस के बाहर ले गए। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया।


Please follow and like us: