🌷बीजेपी के नेता ने दी सलाह🗣: गडकरी को बनाओ उप प्रधानमंत्री 💺और शिवराज संभालें अध्यक्ष 🌷का पद

2 weeks ago Vatan Ki Awaz 0


बीजेपी के दिग्गज नेता संघप्रिय गौतम ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है और बेहतरी के लिए सुझाव दिया है। संघप्रिय गौतम के इस बयान से पार्टी में खलबली मच गई है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को डेप्युटी पीएम बना देना चाहिए और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए।

संघप्रिय गौतम ने साथ ही कहा कि अमित शाह को राज्यसभा में कमान संभालनी चाहिए, जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष की बागडोर शिवराज सिंह चौहान को सौंपी जानी चाहिए। इस बदलाव से बीजेपी कार्यकर्ताओं में विश्वास बढ़ेगा। गौतम ने इस संबंध में एक पत्र भी रिलीज किया है। इस पत्र में उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाकर धार्मिक कार्यों में लगा देना चाहिए।

संघप्रिय गौतम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा है कि उन्होंने देश की ख्याति को बढ़ाया है और वो देश के सबसे चहेते नेताओं में से एक हैं। लेकिन उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा हालत को देखकर 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के आने की संभावना काफी कम है। जनता ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर काफी गुस्सा है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत सुनिश्चित करने के लिए संगठन में बड़े बदलाव करने चाहिए।


Please follow and like us: