सेक्टर 19 का सपना स्वच्छ भारत हो अपना

4 months ago Vatan Ki Awaz 0

वतन की आवाज़ नॉएडा: सेक्टर को स्वच्छ बनाने हेतु स्वच्छता जागरण अभियान का विशेष का आयोजन नॉएडा के सेक्टर 19 में किया गया। इस अभियान तहत लोगो में स्वच्छता तथा सफाई के प्रति जागरूक किया गया। सेक्टर वासी , पतंजलि योग समिति के सदस्य योग शिक्षक तथा योग साधक के अलावा सांस्कृतिक कुमाऊँ दर्शन ट्रस्ट के सदस्यों ने गली गली घूम कर लोगो को जागरूक किया।

सांस्कृतिक कुमाऊँ दर्शन ट्रस्ट हर महीने के दूसरे रविवार के दिन स्वच्छता जागरण अभियान की आयोजन करता है। युवाओ का सपना, स्वच्छ भारत हो अपना । दवाई भगाओ सफाई अपनाओ जैसे विशेष श्लोगान के साथ यह कार्यक्रम सफलता पूर्वक चलाया जा  रहा है।

आज के इस कार्यक्रम में  सेक्टर 19 में खली पार्क तथा उसे गन्दगी पर भी लोगो ने आर डब्लू के अध्यक्ष के साथ विशेष चर्चा की। अध्यक्ष जी ने लोगो को पार्क के स्वच्छ बनाने में विशेष आधिकारिक सहयोग देने की आश्वाशन दिया। यह पार्क सेक्टर 19 में बारात घर के सामने है । पार्क में हद से ज्यादा गन्दगी होने के कारण लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।आज के इस कार्यक्रम मे मुख्य रूप से कृष्ण चंद जोशी, महेन्द्र अधिकारी, आई डी जोशी, जीवन जीवन जोशी, शेर सिंह विष्ट, एम पी नवानी, टी पी अटवाल, ललित भट्ट, पूरन सिंह अधिकारी, मनोज राणा, कोहली जी, महिलाओ के तरफ से श्रीमति मन्चन्दा, एवं श्रीमति सहगल तथा कई महिलाओ ने भाग लिया।

Please follow and like us: