लव जिहाद पर बोले राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री – पंचर बनाने वालों संग भाग रहीं बेटियां, हर शहर में बन जाएगा मिनी पाकिस्‍तान

1 week ago Vatan Ki Awaz 0

“आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, कोई भी उनकी पूजा करने के लिए नहीं है, कोई उनकी देखभाल नहीं कर रहा…..कई बार वो यहां हड्डियां या कभी मांस का टुकड़ा फेंक जाते हैं रोजाना उनसे कौन लड़ेगा ?? “

✍राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक गुलाब चंद कटारिया ने एक कार्यक्रम के दौरान लव जिहाद के मुद्दे पर तीखी टिप्पणी की उन्होंने कहा कि यदि स्थिति जल्द ही नहीं बदली तो यहां ‘हर शहर में एक मिनी पाकिस्तान होगा।’ गुलाब चंद कटारिया उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे। फिलहाल माना जा रहा है कि भाजपा विधायक ने ये बातें मुस्लिम समुदाय के संदर्भ में कही हैं। इस भाजपा विधायक ने कहा कि “आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, कोई भी उनकी पूजा करने के लिए नहीं है, कोई उनकी देखभाल नहीं कर रहा…..कई बार वो यहां हड्डियां या कभी मांस का टुकड़ा फेंक देते हैं । रोजाना उनसे कौन लड़ेगा ??
लव जिहाद के मुद्दे पर भरपूर प्रहार करते हुए कटारिया ने कहा कि “लोग अपनी बेटियों-बच्चों को बचाने के लिए अपना घर-बार छोड़ रहे हैं।
लव जिहाद क्या है ??
क्या आप समझते नहीं हैं? क्यों हमारी बेटियां जो पंचर रिपेयर करते हैं उनके साथ भाग रही हैं ये क्या ड्रामा है? इसे समझने की जरुरत है।” हालांकि जब इस मुद्दे पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई तो अभी तक गुलाब चंद कटारिया से बात नहीं हो सकी है।
हम आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब भाजपा के किसी नेता द्वारा लव जिहाद को लेकर इस तरह की बयानबाजी की गई हो। इनसे पहले राजस्थान के अलवर से भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा भी विवादित बयानबाजी कर चुके हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा था कि “हमारी बेटियों को लव जिहाद में फंसाया जा रहा है। लेकिन मैं ऐसे लोगों को हमारी बेटियों को सही सलामत उनके घर भेजने के लिए समय दे रहा हूं। यदि ये नहीं हुआ, तो मैं बताऊंगा कि आपकी बेटियां भी सुरक्षित नहीं रहेंगी। तुमलोग गलत तरीके से हमारी बेटियों का धर्मांतरण कराया है और करा रहे हो ” फिलहाल मंत्री जी जब सत्ता में थे तो क्यों नहीं कोई कानून बनाया अब सत्ता से बाहर हैं तब लब जिहाद याद आया, शायद पूर्व मंत्री जी को कुम्भकरण की नींद से सत्ता गवाने के बाद अब होश आया है।

महेंद्र मणि पाण्डेय ( मुम्बई )

Please follow and like us: