रायगढ़ में ✋कांग्रेस पर बरसे पीएम 🗣कहा- ‘ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में 👎बसी है’

2 weeks ago Vatan Ki Awaz 0

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पीएम मोदी ने अपनी चुनावी रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमले किए और कहा कि कांग्रेस सीबीआई जांच से डर क्यों रही है? छत्तीसगढ़ की नई सरकार ने दो नए फैसले लिएः पहलाः आयुष्मान भारत योजना से छत्तीसगढ़ को अलग किया। दूसराः सीबीआई को राज्य में आने पर रोक लगाई। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने निर्णय लिया है कि किसान क्रेडिट कार्ड पर लगने वाला किसी भी प्रकार का शुल्क अब बैंकों द्वारा नहीं लिया जाएगा।

कांग्रेस को बिचौलियों के बिना की योजनाएं पसंद नहीं है। वो ऐसी योजना लाएंगे जिसमें तुम भी खाओ – मैं भी खाऊं की व्यवस्था हो। उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देने वाले लोग महागठबंधन के नाम पर महामिलावट में शामिल हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा- कांग्रेस के परिवार के नामदार परिवार के करीब करीब हर सदस्य के विरूद्ध आज अदालतों में मामले चल रहे हैं और हालात ये है कि ज्यादातर सदस्य आज जमानत पर बाहर हैं या अग्रिम जमानत लेकर बाहर हैं।

पीएम मोदी ने कहा-हमारी सरकार इस बजट में पीएम किसान सम्मान निधि योजना लेकर आई है। इससे किसानों को साल में 6 हजार रुपये सीधे उनके बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे। कांग्रेस सरकार अभी से अपने भ्रष्टाचार को छुपाने में लगी है। दिल्ली से कांग्रेस को यही संस्कार मिलते हैं। उन्हें अब छत्तीसगढ़ को अपना एटीएम बनाना है। यहां से बक्से भर–भर के पैसे दिल्ली भेजने हैं।