महाराणा प्रताप की महानता के मुद्दे पर सीएम अशोक गहलोत को सद्बुद्वि देने के लिए अजमेर कलेक्ट्रेट पर यज्ञ। सरकारी प्रचार साधनों में राहुल गांधी को किस हैसियत से दिखाया जा रहा है ?

    0
    1


    5 जनवरी को अजमेर कलेक्ट्रेट के बाहर यूथ बोर्ड के पूर्व सदस्य तथा भाजपा के नेता देवेन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में सीएम अशोक गहलोत को सद्बुद्वि देने के लिए यज्ञ किया गया।

    5 जनवरी को अजमेर कलेक्ट्रेट के बाहर यूथ बोर्ड के पूर्व सदस्य तथा भाजपा के नेता देवेन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में सीएम अशोक गहलोत को सद्बुद्वि देने के लिए यज्ञ किया गया। युवाओं ने हवन कुण्ड में आहूति देकर ईश्वर से प्रार्थना की कि गहलोत को सद्बुद्वि दे ताकि राजस्थान और देश का गौरव बना रहे। शेखावत ने गहलोत पर देश के गौरव से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान के वीर महाराणा प्रताप महान है या नहीं, इसके लिए गहलोत सरकार ने एक कमेटी बनाई है जबकि स्कूली शिक्षा के पाठ्यक्रम में महाराणा प्रताप को महान बताते हुए शिक्षा दी जा रही है। महाराणा प्रताप महान है इस पर किसी को सन्देह नहीं है। सब जानते हैं कि महाराणा प्रताप ने कभी भी मुगल बादशाह अकबर की आधीनता स्वीकार नहीं की। महाराणा की इस महानता और वीरता पर आज भी पूरा देश गर्व करता है। ऐसे में कोई कमेटी महाराणा की महानता की जांच कैसे कर सकती है। शेखावत ने कहा कि यह कांग्रेस सरकार की मुख्यमंत्री का दिवालियापन ही है जो महाराणा प्रताप की महानता की जांच करवा रही है। मुख्यमंत्री को सद्बुद्वि देने के लिए ही 5 जनवरी को सैंकड़ों युवाओं ने सद्बुद्वि यज्ञ किया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस यज्ञ के बाद ईश्वर गहलोत को सद्बुद्वि प्रदान करेगा।
    राहुल किस हैसियत से:
    शेखावत ने कहा कि इन दिनों प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों के बाहर जो एल.ई.डी. बोर्ड लगे हुए हैं, उन पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक गतिविधियों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है। सरकार का यह कृत्य पूरी तरह जनता के धन का दुरूपयोग है। राहुल गांधी किसी भी सरकारी पद पर नहीं है इसलिए सरकार के संचार माध्यमों का उपयोग राहुल गांधी की राजनीतिक गतिविधियों के लिए नहीं हो सकता है। उन्होंने राज्यपाल कल्याण सिंह से मांग की कि सरकारी एल.ई.डी. बोर्ड के दुरूपयोग को तत्काल प्रभाव से रोका जाए। शेखावत ने कहा कि यदि सरकार ने राहुल गांधी को दिखाना बंद नहीं किया तो प्रदेशभर में जन आन्दोलन किया जाएगा। आन्दोलन के सम्बन्ध में मोबाइल नम्बर 9414272762 पर देवेन्द्र सिंह शेखावत से संवाद किया जा सकता है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here