google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

बॉलीवुड:कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर जाएगा, देखे वीडियो

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई कलाकारों के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने इस फिल्म का एक और प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. ‘मिशन मंगल ‘ के प्रोमो वीडियो के साथ ही लोगों को अक्षय कुमार से ‘सिंदूर’ कविता भी सुनने को मिलेगी, जिसके जरिए उन्होंने नारी शक्ति की बात की है. खास यह है कि ‘मिशन मंगल’ के इस प्रोमो को करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका

देखे,video

अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम से शेयर हुए इस वीडियो में ‘मिशन मंगल’ की एक्ट्रेस और उनकी मेहनत दिखाई गई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘जितना ऊंचा हो आसमान, यह सिंदूर उतनी दूर तक जाएगा. यह भारत की उन महिलाओं के लिए मनाया जा रहा है, जो सपनों को सच करने की काबिलियत रखती हैं.’ मिशन मंगल का यह प्रोमो देखकर और वीडियो में अक्षय कुमार की कविता सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी. फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार है. हालांकि ‘मिशन मंगल’ के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.

%d bloggers like this: