पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हुईं भावुक, बोलीं – “बिरयानी और बर्गर खाना बंद करना पड़ेगा

Spread the love

फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी उनकी फोटो तो कभी उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमला मचाता रहता है. लेकिन अपनी हाल ही की पोस्ट में माहिरा खान थोड़ी परेशान नजर आईं. दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस बिरयानी और बर्गर छोड़ने की बात से दुखी हैं. इसे लेकर उन्‍होंने एक ट्वीट भी किया है. खास बात तो यह है कि उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

‘रईस’ एक्ट्रेस माहिरा (Mahira Khan) खान ने अपनी हेल्थ और डाइट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरी चिन मुझसे कहती है कि मुझे बर्गर और बिरयानी खाना बंद करने की जरूरत है. मेरी आंखें, उन्होंने तो शायद पहले ही हार मान ली होगी.” माहिरा खान की इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि उन्हें बिरयानी और बर्गर बहुत पसंद है, लेकिन अपनी सेहत को लेकर उन्हें इन सबसे दूर रहना पड़ेगा और इससे वह काफी परेशान हो गई हैं.

बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan) जल्द ही फिल्म ‘सुपरस्टार’ (Superstar) के जरिए धमाल मचाने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें वह ‘नूरी’ के किरदार में नजर आएंगी. ‘सुपरस्टार’ में माहिरा खान के साथ पाकिस्तानी एक्टर अशरफ बिलाल लीड रोल अदा करते दिखाई देंगे. इस फिल्म से जुड़े कई वीडियो और फोटो भी माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किये हैं, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री बहुत दमदार लग रही है.

माहिरा खान (Mahira Khan) ने ‘रईस’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनकी कैमेस्ट्री तारीफ के लायक थी. हालांकि, इस फिल्म के बाद वह दोबारा बॉलीवुड में नजर नहीं आईं. इसके अलावा माहिरा खान की गिनती हमेशा से ही सबसे पॉपुलर और हाइएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में होती है.

%d bloggers like this: