दिल्ली सरकार की मदद को आगे आए गौतम गंभीर फिर किया लाख

Spread the love

गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये की मदद राशि दी है. गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए दिल्ली सरकार पर निशाना भी साधा.

भारत में कोरोना बड़ी तेजी से अपनी जड़े जमाने में लगा हुआ है. ऐसे में देश की कई हस्तियों ने सरकारी राहत कोष व भारत सरकार को पैसे दान दिए ताकि आमजन की सहायता की जा सके. इस बीच पूर्व क्रिकेटर व पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये की मदद राशि दी है. गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए दिल्ली सरकार पर निशाना भी साधा.

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि दल्ली में फंड्स की जरूरत है. हालांकि मेरे सांसद निधि से 50 लाख रुपये दिन जाने पर उन्होंने अहंकारवश इस मदद को लेने से इनकार कर दिया. उन्होंने राहत राशि लेने की अनुमति नहीं दी. मैंने और 50 लाख रुपये देने की प्रतिज्ञा की है, ताकि आमजन को किसी प्रकार का नुकसान ना हो सके. 1 करोड़ की राशि मास्क और पीपीई किट की आवश्यकता को तत्काल ही हल करेगा.

गौरतलब है कि इससे पहले गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस से निपटने में अपना योगदान दिखाते हुए प्रधानंत्री केयर्स फंड में अपने 2 साल के वेतन को दान कर दिया था. यही नहीं इसके बाद भी गंभीर ने यह फैसला लिया था कि वह अपने एक महीने का वेतन और सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये का दान करेंगे.

इससे पहसे सांसद ने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा था कि लोग पूछते हैं कि उनका देश उनके लिए क्या कर सकता है, लेकिन असली सवाल यह है कि आखिर आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं. गंभीर ने आगे लिखा कि मैं अपने देश के लिए दो साल का वेतन पीएम केयर्स फंड में दान कर रहां हूं. आपको भी आगे आना चाहिए.

%d bloggers like this: