गाँव देवड़ी घड़ी मे मौत का तांडव, एक सप्ताह में 10 की मौत।

Spread the love

गांव देवड़ी ब्लॉक बरौली अहीर मे कोरोना का कहर, एक सप्ताह में 10 की मौत दर्जनो लोग जिंदगी और मौत के बीच जुझ रहे है। लेकिन जिला प्रशासन और क्षेत्र के प्रतिनिधी कुंभकरण के नींद में सोए हुए है। 25 तारीख को सौपे गये थे प्रार्थना पत्र लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही।

कोरोना के कहर के बीच में जहाँ एक तरफ सरकार की दावे की कलई खोलकर रख दी है वही दर्जनों भर ग्रामवासी जिंदगी औ मौत के बीच झुल रहे है। लेकिन प्रशासन नदारद है या कहे कि कुंभकरण के नींद सो रहा है। इतना सबकुछ होने के बाद भी प्रशासन और क्षेत्र के प्रतिनिधी इस गाँव की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे है। इसकी सूचना ग्रामवासी रामवीर सिंह मोबाइल नंबर 99 97 27 6332 किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने दी। शहर के बाद अब ये कोरोना गाँव के तरफ पांव पसारने में लगी है । युवा जवानों की मौत के गाल में समा रहे हैं दसवीं मौत दिन में बुखार आया रात्रि 11:00 बजे मौत हो गई। जयपाल पुत्र रघुवीर सिंह उम्र 28 वर्ष शादी को 8 वर्ष पहले हुआ था, जयपाल अपने पीछे 3 बच्चों को छोड़कर गया है।

गाँव में सेनेटाईजेशन को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। एडीएम सिटी प्रभाकान्त को यह प्रार्थना पत्र 25 अप्रैल को दिया गया था लेकिन अभी तक कोई भी सुनवाई नही है। अभी तक उपचार की कोई व्यवस्था भी गाँव में नही है। जबकि लगभग प्रत्येक घर में मलेरिया के मरीज है। आज भी एक किसान लाखन सिंह पुत्र लटूरी सिंह को उपाध्याय हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

%d bloggers like this: