कोरोना वैक्सीन के लिए मचा गदर, पुलिस भी हांफने लगी संभालने में

Spread the love

कोरोना वायरस ने पूरे देश में तहलका मचा रहा है. एक तरफ प्रतिदिन कोरोना के बढ़ते मामले और मौत की बढ़ती संख्या तो दूसरी ओर कहीं ऑक्सीजन की कमी, कहीं रेमडिसिविर इंजेक्शन की कमी, अस्पताल में बेड की कमी, ये बातें अब आम हो गई हैं. इसने निजात पाने के लिए देश के विभिन्न राज्यों की अदालतों में भी सुनवाई हो रही है. लोगों की परेशानी को बयां करती कई तस्वीरें रोज देखने को मिल रही हैं. इस महामारी से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की हिदायत दी जा रही है लेकिन इस वैक्सीन के लिए अब जगह-जगह भीड़ उमड़ने लगी है. हालिया वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि वैक्सीन को लेने के लिए इस भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कितनी जद्दोजहद करनी पड़ती है.

ये वीडियो आंध्रप्रदेश प्रदेश के गुंटूर जिले के नरसारावपेट शहर के एक हेल्थ सेंटर का है जहां आज यानि शुक्रवार की सुबह कोरोना की वैक्सीन लेने के लिए लोगों की इतनी भीड़ आ गई कि उसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बुलानी पड़ी और भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस भी हांफने लगी. उल्लेखनीय है कि देश के कई राज्यों से वैक्सीन की कमी की शिकायतें आ रही हैं और कई जगहों पर वैक्सीनेशन बंद है.

आंध्रप्रदेश के गुंटुर जिले के नरसारावपेट के वैक्सीन सेंटर पर उमड़ी इस घटना की जानकारी जब नरसारावपेट की डिप्टी कलेक्टर नूपुर अजय कुमार को लगी तो वे घटनास्थल पर पहुंची और वहां पुलिस का इंतजाम किया गया. बाद में वैक्सीनेशन के लिए लोगों की लाइन लगवाई गई. लोग पहले वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर में जबर्दस्ती घुस रहे थे.

%d bloggers like this: