केरल में बाढ़ पीड़ित को भेजेंगे सहायता : अमरपुष्प एजुकेशन एंड वेलफेयर एसोसिएशन

    0
    9

    केरल के बाढ़ पीड़ितों को अमरपुष्प एजुकेशन एंड वेलफेयर एसोसिएशन के तरफ से भेजे जाएंगे

    वतन की आवाज :  केरल मे आये भारी प्राकृतिक आपदा जहाँ लोेगो. के दिल दहला दिया है वही कुछ लोगो ने इसमे अपना योगदान देने कि ठान लिया है ।इसी क्रम में आज अमरपुष्प एजुकेशन एंड वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यकताओ ने डोनेशन कैंप लगाया।

    केरल के बढ़ पीड़ितों के सहायता के लिए आज विभिन्न सेक्टर तथा सोसाइटी में कैंप लगाया गया। यह कैंप अमरपुष्प एजुकेशन एंड वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों में  सोसाइटी के सदस्यों के साथ मिलकर लगाय। यह संसथान दो शहरो में एक साथ काम कर रही है।

    केरल सहायता कलेक्शन सेंटर  ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत आर्डेन, स्ट्रेल्लर जीवन, एस सिटी , गौर सिटी, अंजना होम्स में लगाया गया। लोगो ने खुले दिल से दान दिया है। आज अमरपुष्प के डायरेक्टर श्री आशीष कुशवाहा ने लोगो से मिलकर आगे की रणनीति तैयार किया। समाचार लिखे जाने तक सभी कलेक्शन सेंटर से लगभग 10000 से अधिक वस्त्र और खाध सामग्री की पैकेट जमा हो चुकी थी। इन्हें जल्द से जल्द केरल के लिए भेजा जाना है।

    अमरपुष्प के डायरेक्टर श्री आशीष कुशवाहा ने लोहा से अपील किया है, की ज्यादा से ज्यादा सहायता करे। उन्होंने अपने संस्थान के बैंक अकाउंट नंम्बर भी जारी किया है। जिसमे दान दाता दान दे सकते है। जिससे इक्ठा किया गया सामग्री को जल्द से जल्द केरल भेजा जायेग।