इ-रिक्शा और स्विफ्ट के टक्कर में दो जख्मी, ड्राइवर फरार

    0
    7

    वतन की आवाज़ नॉएडा: सेक्टर 83 के चौक पर ई रिक्शा और स्विफ्ट के बीच में जबरदस्त टक्कर । ई रिक्शा चालक समेत दो लोग बुरी तरह से जख्मी हुए। 100 नंबर की पीसीआर वैन ने घायलों को निठारी के सरकारी हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती करवाया है।

    आज सुबह 8:50 सेक्टर 82 के तरफ से आ रहे सफेद रंग की  स्विफ्ट कैब  HR-55A 8897  ने ई रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की ई रिक्शा चालक तथा सवारी दोनों ही नीचे जा पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों ने 100 पर सहायता के लिए कर दिया ताकि तुरंत पुलिस सहायता मिल सके। जब  पुलिस मौके पर पहुची तो सवारी तथा ई रिक्शा चालक दोनों को घायल  पड़ा था। पुलिस ने अपने ही गाड़ी रखकर दोनों घायलो को निठारी के सरकारी हॉस्पिटल पहुचाया। जहाँ दोनों की हालत गंभीर बताया जा रहा है। वही कैब ड्राइव घायलो को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

    ई रिक्शा चालक यहाँ किराये पर अपने परिवार के साथ रहता है। अपने परिवार के भरण पोषण ई रिक्शा चला कर करता है। फेज 2 थाना में कैब चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है। फरार ड्राइवर को पुलिस तलाश कर रही है। ई रिक्शा चालक के रिस्तेदार लक्ष्मी देवी ने बतायी कि रिक्शा चालक उसी के साथ मे रहता है और ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार की भरण पोषण करता है ।