यूपी रेरा के आदेश का पालन नही करने वाले 11 बिल्डर पर 1.24 करोड़ का जुर्माना।

Spread the love

आदेश का पालन नही करने वाले बिल्डर पर गिरा रेरा का गाज। यूपी रेरा के आदेश पालन नही करने पर 11 बिल्डरों पर 1 करोड़ 24 लाख का जुर्माना। जुर्माना लगने वाले बिल्डर के लिस्ट में सुपरटेक का नाम शामिल। अंसल बिल्डर के एक प्रोजेक्ट किया रद्द।

भारत के प्रधानमंत्री भले ही देश में 2022 तक सभी को घर देने का सपना दिखाया हो लेकिन जिसने अपने खुन पसीने के कमाई बिल्डर के तिजोरी में जमा कराया अभी तक तो उसी का सपना पूरा होते नही दिख रहा है। कुछ लोगों के बड़ी संघर्ष के बाद अगर मिल भी गया है तो उसका रजिस्ट्री नही हो सकता है क्योंकि बिल्डर नें प्राधिकरण को जमीन का पैसा नही दिया है।

बात यहाँ तक ही नही है बिल्डरों को कितना अतिरिक्त एफएआऱ दिया गया है प्राधिकरण के पास अभी तक इसका रिकार्ड भी मौजूद नही है। अब तो लोग यूपी रेरा पर भी सवाल उठाने लगे है। आखिर सुपरटेक जैसे डिफाल्टर बिल्डर जिसने प्राधिकरण के 300 करोड़ रुपये नही दिया है, ग्राहकों के साथ मार-पीट किया उसका घर नही दिया।

आदेश का पालन नहीं करने वाले बिल्डरों पर @UPRERAofficial की सख्ती, 11 बिल्डरों पर लगाया 1.24 करोड़ का जुर्माना, सुपरटेक पर फिर लगा जुर्माना, अंसल बिल्डर के एक प्रोजेक्ट का पंजीकरण भी रद्द किया

%d bloggers like this: