अंडरवर्ल्ड के आगे मुंबई की बीएमसी के बी वार्ड के अधिकारी लाचार।

    0
    3

    मुंबई में अंडरवर्ल्ड की कुछ ऐसी कहानी है जो आपको पता ही नहीं होगा लेकिन हमें एक ऐसी पूरी कहानी सामने आई है जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे सूत्रों से मिली है यह पूरी जानकारी में हमने पता किया कि आखिर क्यों असलम पटनी की हत्या हुई और किसने की थी असलम पटनी की हत्या पूरा मामला मुंबई से खड़क अल-हरम होटल का है जहां पर असलम पटनी नाम के डायमंड मर्चेंट को अरुण गवली के शार्प शूटर सदा पावले । तानिया कोहली । ने अल-हरम के सामने गोली मार दी थी सदा मामा ने असलम पटनी से 2500000 मांगा था जो असलम पटनी ने अपने खास आदमी रफीक गोल्डन के हाथ से भेजा था मगर वह पैसा सदा मामा तक नहीं पहुंचा उसके बाद सदा मामा ने असलम पटनी को कॉल किया और बोला कि अब तक पैसा नहीं भेजा तो असलम पटनी ने सदा मामा को अनाप-शनाप कहा गुस्से में सदा मामा ने असलम पटनी को गोली मार दी। यह सब पूरा मामला डायमंड मर्चेंट असलम पटनी का जिसने 2500000 देने के बावजूद भी अपनी जान गवा दी अब असलम पटनी के बेटे अदनान पटनी जहां पर उनके पिता की हत्या हुई थी उस होटल का नाम है अल-हरम अब अल-हरम होटल को अवैध तरीके से बना रहे हैं अदनान पटनी सूत्रों ने हमें यह बताया है कि यह जगह अल-हरम जो है वह कमुजफर ट्रस्ट की है और कमुजफर से कुछ समझौता भी हो चुका है लेकिन बीएमसी की अधिकारी को अदनान पटनी ने यह कहा है कि मेरे पिता अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन थे और अब मैं यह देख रहा हूं लेकिन असली कहानी क्या थी असलम पटनी की हमने आपको दिखा दी।

    नगरसेविका वार्ड नंबर 224 की आफरीन शेख की क्या थी कहानी al-haram होटल के अंदर और क्या था पूरा रोल हम आपको जल्द दिखाएंगे हमारे न्यूजपेपर ऑय जोन मुंबई और हमारे मुंबई लाइव टीवी न्यूज़ के ज़रिए।

    **अगर आपके पास ऐसी कोई भी जानकारी रहे तो हमें मेल कर सकते हैं नीचे दिए गए हमारे मेल आईडी पर और हमें कांटेक्ट भी कर सकते हैं हमारा नंबर हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं ।

    **

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here